Tamraj kilvish का डायलॉग अंधेरा कायम रहे जाने आगे

 Tamraj kilvish का डायलॉग अंधेरा कायम रहे जाने आगे

90 के दशक में बच्चों के लिए कई टीवी शोज हैं, जो काफी पॉपुलर थे और लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। जैसे शकला का बूम बूम या शक्तिमान। यह कुछ सीरीज़ हुआ करती थी जो आमतौर पर बच्चों के टीवी पर प्रसारित होती थी। उनकी कहानी बच्चों और बड़ों को बहुत पसंद आई। उस समय ऐसा ही एक शो था शक्तिमान। इस शो में मुकेश खन्ना के शक्तिमान और गंगाधर के रोल को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Tamraj kilvish का डायलॉग अंधेरा कायम रहे जाने आगे

Tamraj kilvish का डायलॉग अंधेरा कायम रहे जाने आगे आपना जानकारी के लिए बता दे कि इस शो में मुकेश खन्ना ने हीरो की भूमिका निभाई थी, जबकि सुरेंद्र पाल ने किलविश की भूमिका निभाई थी. यह एकमात्र शो था

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो में सुरेंद्र पाल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. उस समय किलविश के नाम से बच्चे डरते थे। सुरेंद्र ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. बच्चों से लेकर बड़ों तक, इस शो का एक भी एपिसोड मिस न करें। सबसे अच्छी बात यह रही कि इस शो की कहानी सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी।

Tamraj kilvish का डायलॉग अंधेरा कायम रहे जाने आगे इसके बाद शो के अंत में शक्तिमान बच्चों को पढ़ाते थे। इसलिए बच्चे इस शो से कुछ न कुछ सीखते थे। इसी शो के दौरान लोगों के चेहरों पर शो के खौफनाक विलेन का खौफ साफ नजर आ रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुरेंद्र ने इस सीरियल में एक्टिंग के अलावा और भी कई बड़े शो किए हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया और वहां भी खूब नाम कमाया।

Leave a Comment