Karan johar and Vicky Kaushal शादी करने के लिए हुए राजी Katrina

v

Karan johar and Vicky Kaushal शादी करने के लिए हुए राजी Katrina 

कैटरीना कैफ ने हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी, लव स्टोरी और कई अन्य बातों पर खुलकर चर्चा की। इस बीच कैटरीना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई ऐसी बातें बताईं जो किसी को नहीं पता। अगले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। जिसमें सभी स्टार्स कैटरीना कैफ, एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Karan johar and Vicky Kaushal शादी करने के लिए हुए राजी Katrina

Karan johar and Vicky Kaushal शादी करने के लिए हुए राजी Katrina  एक्ट्रेस ने कहा कि विक्की जिस तरह अपने परिवार, मां, पिता और भाई के साथ हैं, वह शानदार है। कैटरीना ने खुलासा किया कि जब हमारा रिश्ता शुरू हुआ था, तो वह बहुत सारी पाबंदियों में थी लेकिन कभी इससे नाराज नहीं हुई। मैंने हमेशा सोचा था कि अगर वह अपने परिवार का इतना सम्मान करता है और उसे महत्व देता है, तो वह मेरे परिवार के साथ वैसा ही व्यवहार करेगा जैसा हम शादी करेंगे। कैटरीना ने कहा कि विक्की के सिद्धांत और मूल्य बहुत मजबूत हैं और मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं

एक रिश्ते में, हम समझते हैं कि रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण क्या है। महत्वपूर्ण चीजें तामझाम और मजेदार नहीं हैं, भले ही आप यही चाहते हों।

Karan johar and Vicky Kaushal शादी करने के लिए हुए राजी Katrina  करण जौहर विक्की के खुलासे से सहमत थे और उन्होंने कहा कि वह उनके घर गए और देखा कि विक्की के पास शायद ही कोई कपड़े थे। रैपिड फायर राउंड के दौरान, विक्की यह भी बताता है कि कैटरीना उससे बेहतर कुक है और बेहतर अंडे बनाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। उनके पास सारा अली खान और मेघना गुलजार की ‘साम बहादुर’ और लक्ष्मण उटेकर की ‘लुका छुपी 2’ भी है। इस फिल्म में विक्की के साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Comment