Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर

 Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर

फिल्मों में खलनायक और नायक की महत्वपूर्ण भूमिका है। नायक के चरित्र जैसे अधिक दर्शक, अधिक लोग खलनायक के चरित्र से प्यार करते हैं। अगर हमने 90 के दशक की फिल्मों के बारे में बात की, तो उस समय में सबसे लोकप्रिय खलनायक अमृत पुरी था।

Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर

Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर  अमरिसपुरी फिल्म में अपने जीवन को मारते थे, लोग अपने खलनायक के चरित्र से प्यार करते थे। भले ही अमीरिश पुरी अब हमारे बीच नहीं है, लोग उसके संवाद और अभिनय को याद करते हैं।

Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर आमिरिश पुरी की  एक लड़की है जो बहुत सुंदर है। लेकिन सुंदर होने के बावजूद, वह फिल्म की दुनिया में प्रवेश नहीं करना चाहती है।

और उन्होंने बॉलीवुड में नायक बनने के लिए कदम रखा। लेकिन जब निर्देशक के निर्माता ने उनकी आवाज सुनी, तो उन्होंने उन्हें खलनायक की भूमिका दी।

हालांकि, एक खलनायक के रूप में, उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की और लोग उन्हें भी प्यार करते थे। लेकिन 2005 में, उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया।

Amrish Puri की बेटी Bollywood छोड़कर बना रही है अपना करियर  नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। इस तरह के एक प्रसिद्ध बॉलीवुड और प्रसिद्ध अभिनेता की बेटी के बावजूद, नामराता अभिनय की दुनिया से दूर है और वह कभी भी इसे आज़माना नहीं चाहती है। विनम्रता पुरी इतनी सुंदर है कि उसके सामने बहुत सुंदर और सुरुचिपूर्ण सुंदरता विफल हो गई है।

नम्रता पुरी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। उनके कई प्रशंसकों ने भी उन्हें बॉलीवुड जाने की सलाह दी है, लेकिन अमृत बॉलीवुड से दूर रहते हैं। नम्रता पुरी भी एक प्रसिद्ध कॉस्टयूम डिजाइनर हैं और एक सुंदर मॉडल के साथ -साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी हैं।

Leave a Comment