Abhishek aur Krishna के बाद Bharati ने बनाई शोर से दूरी जाने सबसे बड़ी वजह


Abhishek aur Krishna के बाद Bharati ने बनाई शोर से दूरी जाने सबसे बड़ी वजह

दर्शकों को ‘द कपिल शर्मा शो’ के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। शो एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस हफ्ते शुरू हो रहे इस शो में कुछ पुराने चेहरों की वापसी होगी तो वहीं कुछ नए चेहरे भी दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। इससे पहले शो के कई अहम कलाकार इसे छोड़ चुके

Abhishek aur Krishna के बाद Bharati ने बनाई शोर से दूरी जाने सबसे बड़ी वजह

भारती को नए सीजन में नहीं देखना उनके फैंस को काफी निराश करेगा। लेकिन अब सबके मन में एक ही सवाल है कि उन्होंने शो के नए सीजन से भारती से दूरी क्यों रखी? इस सवाल का जवाब खुद भारती ने दिया है। उन्होंने शो से दूर रहने की वजह अपने फैंस के साथ शेयर की। मीडिया से बातचीत करते हुए भारती ने कहा कि वह पहले से ही एक शो को होस्ट कर रही हैं, जो लंबे समय तक चलने वाला है.

Abhishek aur Krishna के बाद Bharati ने बनाई शोर से दूरी जाने सबसे बड़ी वजह भारती ने कहा कि मैंने सा रे गा मा पा के लिए कमिटमेंट दिया था, लेकिन अगर सा रे गा मा शो और द कपिल शर्मा शो की टाइमिंग में टकराव नहीं हुआ तो आप मुझे इस शो में देख पाएंगे. इस बीच भारती कहती हैं कि अब मैं भी मां हूं, इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत न डालें, लेकिन बीच-बीच में मैं आपको देखूंगी.

Abhishek aur Krishna के बाद Bharati ने बनाई शोर से दूरी जाने सबसे बड़ी वजह10 सितंबर से दर्शकों का पसंदीदा शो सोनी चैनल पर हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा। दर्शक रात 9.30 बजे से अपने टीवी पर इस शो को देख सकेंगे। कृष्णा अभिषेक जहां इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे वहीं दूसरी तरफ शो में कुछ नए चेहरे नजर आएंगे. इसके अलावा नए सीजन में सुमोना, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Leave a Comment