Kapil Sharma शो छोड़ा भारती और अभिषेक ने Kapil Sharma show चंदू ने भी छोड़

 Kapil Sharma शो छोड़ा भारती और अभिषेक ने Kapil Sharma show चंदू ने भी छोड़।

आपको एक नए अंदाज में हंसाने के लिए 10 सितंबर से फिर से द कपिल शर्मा शो आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार शो में कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे. लेकिन हम आपको बता दें कि इस शो में कृष्णा अभिषेक के अलावा कोई और कॉमेडियन नजर नहीं आएगा. जी हाँ, खबरों की माने तो कपिल शर्मा के करीबी माने जाने वाले चंदन प्रभाकर उर्फ ​​चंदू भी शो में नजर नहीं आएंगे.

Kapil Sharma शो छोड़ा भारती और अभिषेक ने Kapil Sharma show चंदू ने भी छोड़

‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दरअसल आने वाले सीजन में कई नए और पुराने चेहरे मुस्कुराते हुए नजर आएंगे.

चंदन ने कहा कि वह आधिकारिक तौर पर कपिल का शो छोड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदन कपिल के ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनके साथ कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक नजर आए। वहीं चंदन द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के प्रोमो में भी नजर आए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए सीजन में उनके कैरेक्टर को अपग्रेड किया गया है. इसके अलावा उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा भी शामिल थे। ऐसे में उनका शो से बाहर होना उनके फैंस को हजम नहीं हो रहा है.

वहीं इससे पहले कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने भी खुलासा किया था कि दोनों में से कोई भी द कपिल शर्मा शो में नहीं आएगा। कृष्णा अभिषेक ने वित्तीय सौदे का जिक्र किया, जबकि भारती सिंह ने कहा कि उन्हें आराम की जरूरत है।

kapil sharma news

Kapil sharma show today news

Bollywood news

Leave a Comment