Akshay Kumar की फिल्म शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी और वहां पर 7 दिन रुकेंगे

Akshay Kumar की फिल्म शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी और वहां पर 7 दिन रुकेंगे

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 2 अक्टूबर को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ की खूबसूरती पूरे देश में बड़े पर्दे पर दिखेगी. फिल्म की शूटिंग रायगढ़ जिले में होगी। इस बीच अक्षय कुमार एक हफ्ते तक रायगढ़ में रहेंगे।

Akshay Kumar की फिल्म शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी और वहां पर 7 दिन रुकेंगे

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मीडिया को यह जानकारी दी है. दरअसल, साउथ से आई सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म ‘सुराई पोटारू’ का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आएंगी।

Akshay Kumar ki film ki shooting छत्तीसगढ़ में होगी और वहां पर 7 दिन रुकेंगे इस फिल्म के रीमेक का निर्देशन सुधा कोंगारा, सुरराय पोटरु करेंगी। यह फिल्म कैप्टन जीआर गोपीनाथ और सुराई पोटरु एयर डेक्कन के संस्थापक सुधा कोंगरा प्रसाद के जीवन पर आधारित है। अक्षय कुमार उनकी कहानी से काफी प्रभावित हैं। फिल्म का निर्माण विक्रम मल्होत्रा ​​के अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और सूर्या के डी2 एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है।

Akshay Kumar ki film ki shooting छत्तीसगढ़ में होगी और वहां पर 7 दिन रुकेंगे इसके साथ ही सूर्या भी इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में होगी। इसके लिए 2 अक्टूबर को बॉलीवुड अभिनेता कुमार अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. अक्षय कुमार लगभग एक हफ्ते तक रायगढ़ जिले में शूटिंग करेंगे। इससे पहले फिल्म के निर्देशक लोकेशन रेकी के लिए 9 से 10 सितंबर के बीच छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

उन्होंने छत्तीसगढ़ में हर संभव मदद और सुविधाएं मुहैया कराने का वादा किया है. छत्तीसगढ़ फिल्म नीति बनाने में गौरव द्विवेदी की अहम भूमिका रही है। जब से यह फिल्म नीति आई है, बॉलीवुड की निगाहें अब छत्तीसगढ़ पर टिकी हैं। वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग लगातार जारी है।

Leave a Comment