Bollywood news: Mallika Sherawat ने बताए बॉलीवुड की अनोखे राज,जानिए

Bollywood news: Mallika Sherawat ने बताए बॉलीवुड की अनोखे राज,जानिए

बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं। इस बारे में रोजाना कुछ एक्ट्रेस खुलकर बात करती हैं। अब इसमें एक नया नाम जुड़ गया है, जिसका नाम मल्लिका शेरावत है। उन्होंने कास्टिंग काउच के साथ अपना अनुभव साझा किया है।

Bollywood news: Mallika Sherawat ने बताए बॉलीवुड की अनोखे राज,जानिए

बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं। इस बारे में रोजाना कुछ एक्ट्रेस खुलकर बात करती हैं। अब इसमें एक नया नाम जुड़ गया है, जिसका नाम मल्लिका शेरावत है। उन्होंने कास्टिंग काउच के साथ अपना अनुभव साझा किया है। मल्लिका को हाल ही में रजत कपूर की RK/RKAY . में देखा गया था

बोल्ड और खूबसूरत मल्लिका शेरावत का हर अंदाज खास होता है. फिल्मों में इंटीमेट सीन देने के लिए सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका शेरावत का असल जिंदगी में दबंग रवैया है। मल्लिका पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। ये एक्ट्रेस लगातार दुनिया के सामने इंडस्ट्री की काली चिट्ठी खोल रही है. अब एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

मल्लिका शेरावत ने कहा- ए लिस्टर्स के सभी हीरो ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया क्योंकि मैं समझौता नहीं कर रही थी। उन्हें ऐसी अभिनेत्रियां पसंद हैं जिन्हें वह नियंत्रित कर सकें और जो उनके साथ समझौता कर सकें। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। यह मेरा व्यक्तित्व नहीं है। मल्लिका ने आगे कहा- मैं किसी की मर्जी के मुताबिक खुद को कंट्रोल नहीं कर सकती। अगर कोई हीरो आपको 3 बजे कॉल करे और कहे – मेरे घर आ जाओ, अगर आप मंडली का हिस्सा हैं और उसके साथ फिल्म कर रहे हैं, तो आपको जाना होगा। यदि आप नहीं जाते हैं, तो मान लें कि आप फिल्म से बाहर हैं।

Leave a Comment