Salman Khan: फिल्म दंगल में दिखने बाली लड़की हो गई है अब ऐसी

Salman Khan: फिल्म दंगल में दिखने बाली लड़की हो गई है अब ऐसी

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली मुन्नी उर्फ ​​हर्षाली मल्होत्रा ​​सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हर्षाली इंस्टा रील्स भी बनाती हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ को सात साल पूरे हो गए हैं। इससे सलमान के फैंस काफी उत्साहित हैं और ट्विटर पर #Bajrangibhaijaan ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म की याद ताजा करते हुए पोस्ट कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। इन हस्तियों के अलावा, हर्षाली मल्होत्रा ​​ने भी फिल्म में मुन्नी के रूप में दर्शकों का दिल जीता। जैसे ही फिल्म को सात साल पूरे हो रहे हैं, आइए बात करते हैं मुन्नी अब कहां हैं और फिल्म से जुड़ी कुछ बातें।

Salman Khan: फिल्म दंगल में दिखने बाली लड़की हो गई है अब ऐसी

आखिर क्या कोई ‘मुन्नी’ है?


इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से ज्यादा दर्शकों का दिल अगर किसी ने जीता है तो वो थे ‘मुन्नी’। इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ​​ने मुन्नी का किरदार निभाया था और उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया था. हर्षाली को लंबे समय से किसी फिल्म या टीवी शो में नहीं देखा गया है। लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हर्षाली का इंस्टाग्राम वेरिफाइड है और उसके 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हर्षाली कथक सीखने के

साथ-साथ सोशल मीडिया पर ब्रांड का प्रचार भी कर रही हैं। वहीं हर्षाली भी कई इवेंट्स में शिरकत करती नजर आ रही हैं. हर्षाली ने 3 जून को अपना 14वां जन्मदिन मनाया। हर्षाली आज भी बेहद प्यारी और खूबसूरत दिखती हैं और फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं। प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि बजरंगी भाईजान 2 में हर्षाली मुन्नी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से देखेंगी।

Leave a Comment