October 25, 2021

ALIG NEWS

For The People

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में राबिया के लिए इंसाफ़ की गुहार।

अलीगढ़। आज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कैंडल मार्च डक पॉइंट से लेकर बाबे सय्यद गेट तक जानिब हसन छात्र नेता और इंज़माम उल हक के नेतृत्व में निकाला गया।।  

भारत की राजधानी दिल्ली आए दिन किसी न किसी बालात्कार की खबर को लेकर चर्चे में बनी रहती है। मानो ऐसा लगता है देश की राजधानी अब बालात्कार की राजधानी बनती जा रही है। सोचने वाली बात ये है कि यह घटनाएं राजधानी में हो रही हैं, जबकि राज्य की सारी कानून व्यवस्था केंद्र के पास है, जो पूरी बहुमत में हैं। तो फिर सवाल उठता है कि इन बालात्कारो को कौन ज़िम्मेदार है

आज दिल्ली की बेटी साबिया के लिए इंसाफ की मांग करते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक कैंडल मार्च निकाला। 

कैंडल मार्च का उद्देश्य सोई हुई सरकार को जगाना और बलात्कारों पर रोक लगाने के लिए हैं, छात्र नेता इंजमाम उल हक, जानिब हसन ने कहा कि दिल्ली की सुरक्षा की व्यवस्था मोदी जी पर है इस समय ऐसा लगता है मोदी जी आंख मूंद कर सो रहे हैं, देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। न जाने आने वाले दिनों में कितना बुरे दिन और देखने पड़ेंगे इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। आज सैकड़ो लोग उपस्थित रहे इस मौके पर जानिब हसन छात्रनेता, इंज़माम छात्र नेता, फ़राहम पुंढीर, आरिफ त्यागी, अब्दुल्ला इमरान, कुमैल क़ादरी, अतहर घोसी, फैज़ान घोसी, आज़म मुबीन, आदि लोग उपस्थित रहे ।

Instagram202
YouTube20
Facebook472
Twitter674
LinkedIn820
Share